राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहने पर भड़की BJP, सीएम शिवराज ने कही बड़ी बात, संसद में भी हंगामा

Atul Saxena
Updated on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu)को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Congress MP Adhir Ranjan Chowdhury’s statement)  द्वारा राष्ट्रपत्नी कहने के बाद देश की राजनीति में उबाल आ गया है। कांग्रेस जहाँ अधीर रंजन का बचाव करते हुए इसे उनकी जुबान फिसलना कह रही है तो वहीं भाजपा इसे राष्ट्रपति पद, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और आदिवासी समाज की बहनों का अपमान कह रही है। अधीर रंजन के बयान को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निकृष्ट मानसिकता वाला घटिया स्टार का बताया है।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED द्वारा की जा रही पूछताछ का विरोध कर रही कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी से बुधवार को मीडिया ने सवाल किया था कि आप राष्ट्रपति भवन जा रहे आपको जाने दिया गया? तब उन्होंने कहा था कि आज फिर जाने की कोशिश करेंगे। हिंदुस्तान की राष्ट्रपत्नी (Congress MP Adhir Ranjan Chowdhury calls Draupadi Murmu Rashtrapatni) सबके लिए है हमारे लिए क्यों नहीं?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....