BRTS के बस स्टॉप के टिकट काउंटर डिस्प्ले पर चली पोर्न मूवी, BCCL से निगम तक हड़कंप

भोपाल।

भोपाल के होशंगाबाद रोड स्थित विद्यानगर बस स्टॉप पर कुछ ऐसा घटा की बीसीसीएल से लेकर नगर निगम तक हड़कंप मच गया। यहां टिकट काउंटर डिस्प्ले बोर्ड पर अचानक पोर्न वीडियो चल गया। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि बस स्टॉप के डिस्प्ले बोर्ड को हैक कर अज्ञात व्यक्ति ने पॉर्न मूवी चलाई । इस मामले में बीसीसीएल ने थाना मिसरोद में शिकायत दर्ज कराई है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, होशंगाबाद रोड स्थित विद्यानगर बस स्टॉप पर लगी ऑटोमैटिक फेयर कलेक्शन मशीन की स्क्रीन पर अचानक अश्लील वीडियो चलने लगे। वहां से गुजर रहे एक राहगीर की नजर जब इस पर पड़ी तो उसने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।जैसे ही इसकी खबर अधिकारियों तक पहुंची भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड (बीसीएलएल) से लेकर नगर निगम तक में हड़कंप मच गया।वीडियो के सामने आने से बीसीएलएल, नगर निगम और मशीन ऑपरेट करने वाली मेसर्स हरमन इंटरनेशनल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारी शिकायत करने पुलिस के पास पहुंचे। 

बीसीसीएल ने मिसरोद थाने में पुलिस को एक आवेदन देकर मामले की जांच की मांग की है। शिकायतकर्ता के मुताबिक बस स्टॉप के डिस्प्ले बोर्ड को हैक कर अज्ञात व्यक्ति ने पॉर्न मूवी चलाई ।बताया जा रहा है कि  28 अक्टूबर को मशीन में छेड़छाड़ कर वीडियो अपलोड किया गया और किसी जिम्मेदार को इसका पता ही नहीं चला।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।