लोकसभा चुनाव 2024 के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का ऐलान-फिर एक बार मोदी सरकार

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के 195 सीटों का सांसदों की सीट की घोषणा की गई है, सीट के माध्यम से, ये संकेत हो गया है कि हम अपने सशक्त जनता के बीच लोकप्रिय उम्मीदवारों को लेकर जा रहे हैं।

CM Dr Mohan Yadav

BHOPAL NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने विश्वास जताया है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी, उन्होंने कहा कि  हम जो लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं, उस चुनाव में जिस प्रकार से हमारा मनोबल वर्तमान परिस्थितियां, पी एम मोदी का काम और जनता के बीच उनका आधार दिख रहा है, मुझे इस बात की प्रसन्नता है।

बेहतर निर्णय 

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के 195 सीटों का सांसदों की सीट की घोषणा की गई है, सीट के माध्यम से, ये संकेत हो गया है कि हम अपने सशक्त जनता के बीच लोकप्रिय उम्मीदवारों को लेकर जा रहे हैं। मुझे इस बात का सन्तोष है कि मध्यप्रदेश में 24 सीटों का अनाउंस हुआ है। उनमें सभी परिस्थितियों को देखते हुए, यथायोग्य पार्टी ने जितना बेहतर कर सकती थी उतना अच्छा निर्णय किया है।

मेरी अपनी ओर से सभी को बधाई

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बधाई देते हुए कहा-कि मैं अपनी ओर से सभी उम्मीदवारों को बधाई देता हूं। निश्चित रूप से माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश की सभी सीटें जीतकर और देश की भी सभी सीटें जीतकर फिर एक बार 400 के पार आगे बढ़ेंगे, मेरी अपनी ओर से सभी को बधाई।

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सीट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा वो हमारे लिए बड़े नेता है, इस कारण से उनको टिकट दिया है। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि न केवल सिंधिया जी को दिया है बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को भी दिया है। वो अपने प्रचंड बहुमत से पुराने रिकॉर्ड को तोड़ेंगे, इसी प्रकार से वीडी शर्मा जी खजुराहो से टिकट दिया है। उम्मीदवार की दृष्टि से अच्छा निर्णय हुआ है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News