Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

अतिवर्षा से उत्पन्न स्तिथियों पर मुख्यमंत्री शिवराज की समीक्षा बैठक शुरू, अधिकारियों को दिए निर्देश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्टेट हैंगर पर गृह मंत्री अमित शाह को विदा करने के बाद प्रदेश में अतिवर्षा से उतपन्न स्थिति की मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा प्रारम्भ की। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा, मंत्री विश्वास सारंग के साथ सीएस, डीजीपी, एडीजी ईंट आदर्श कटियार, भोपाल कलेक्टर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित है।

इस अवसर पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा,चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग,मुख्यसचिव श्री इकबाल सिंह बैंस,पुलिस महानिदेशक श्री सुधीर सक्सेना उपस्थित थे। उन्होंने विदिशा कलेक्टर से फोन पर जिले में राहत और बचाव कार्यो की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने भोपाल कलेक्टर को तत्काल बैरसिया में राहत और बचाव कार्य के लिए रवाना किया।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”