कोरोना के आंकड़ों ने बढ़ाई सरकार की टेंशन, सामने आया शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) पिछले 24 घंटे में में 8998 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है और 40 की मौत हो गई।इसमें सबसे ज्यादा हालात गंभीर 4 मुख्य शहरों मे रहे। इंदौर में 1552, भोपाल में 1456, ग्वालियर में 576 और जबलपुर में 552 नए केसों की पुष्टि हुई है, जो की चिंता का विषय है।तेजी से बढ़ते आंकड़ों के बाद स्थिति ये हो गई है कि अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी होने लगी है। इन आंकड़ों को देखने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का बड़ा बयान सामने आया है।

Bank Holiday 2021: अगले 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, ATM में हो सकती है कैश की किल्लत

आज मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान  ने कहा कि भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर समेत अनेक शहरों में बड़ी संख्या में #COVID19 के सक्रिय प्रकरण आ रहे हैं। इसे देखते हुए हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं कि अस्पतालों (Hospital) में बिस्तरों की संख्या बढ़ती रहे। एम्स भोपाल में जितने बेड खाली हैं, वे कोरोना मरीजों के लिए उपयोग में लाए जाएंगे।हमें अब तक करीब 36 हज़ार Remdesivir injection प्राप्त हो गए हैं, 2,000 इंजेक्शन आज आने वाले हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)