कोरोना को लेकर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक शुक्रवार को, मुख्यमंत्री ले सकते है बड़े फैसले

वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से होगी अहम बैठक, माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठक में प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना के आंकड़ो का फीडबैक लेंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शुक्रवार यानी 14 जनवरी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक बुलाई है।सुबह 10 बजे सीएम हाउस से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यह बैठक लेंगे। वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से अहम बैठक होगी, माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठक में प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना के आंकड़ो का फीडबैक लेंगे। इस बैठक में तय माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री आगामी परिस्थितियों को देखते हुए कुछ कड़े फैसले ले सकते है। गौरतलब है कि प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है इंदौर, भोपाल के साथ ही जबलपुर ग्वालियर सहित छोटे शहरो में भी कोरोना के मामले सामने आ रहे है। बैठक में मंत्री, विधायक, अधिकारी, कमिश्नर, कलेक्टर सहित जिला विकासखंड वार्ड तथा ग्राम स्तरीय समितियां के सदस्यों सहित जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़े.. रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में हुए दीक्षांत समारोह मे 20 से ज्यादा कोरोना पाज़िटिव मिलने के बाद हड़कंप

 

माना जा रहा है की इस बैठक मे स्कूलों को बंद करने का भी फैसला लिया जा सकता है, वही जबलपुर में रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में 15, 16 और 17 जनवरी को होने वाले युवा उत्सव कार्यक्रम को आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया गया है। विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने बताया कि यह निर्णय स्टैंडिंग काउंसिल की बैठक में लिया गया।