VIDEO : राफेल को लेकर सड़कों पर भाजपा, कांग्रेस के खिलाफ हर जिलों में प्रदर्शन

demonstrating-in-every-district-against-Congress-Raphael-matter

भोपाल।

राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट से क्लीनचिट मिलने के बाद भाजपा कांग्रेस का घेराव करने में जुट गई है। भाजपा द्वारा लगातार कांग्रेस पर हमला बोला जा रहा है। सोमवार को बीजेपी द्वारा देश के 70  स्थानों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस द्वारा माफी मांगने की मांग की गई है। इसका असर मध्यप्रदेश में भी देखने को मिला। यहां भी 15 साल प्रदेश की सत्ता का सुख लेकर विपक्ष में पहुंची भाजपा सड़कों पर उतर प्रदर्शन कर रही है । इसीक्रम में गुरुवार को पूरे कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का देशव्यापी धरना दिया जा रहा है। वही मध्यप्रदेश के हर जिले में भी प्रदर्शन जारी है।

दरअसल, भोपाल में जहां भाजपा के कई नेता कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर धरना प्रदर्शन कर रहे है। वही इंदौर कलेक्ट्रेट के बाहर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में कांग्रेस के खिलाफ़ प्रदर्शन किया जा रहा है। भोपाल में पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, विधायक रामेश्वर शर्मा, कृष्णा गौर, पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह, ननि अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान समेत पार्टी के कार्यकर्ता धरने पर बैठे है और राहुल गांधी चोर है , राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे है। वही उन्होंने कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप मांग की राहुल गांधी देश से माफी मांगे।

भाजपा नेताओं की मांग है कि राहुल गांधी को कानून से ऊपर बात करते है उन्हें ना ही संविधान की चिंता है और ना ही देश के जवानों की सुरक्षा की। राफेल मुद्दे पर अनर्गल बयानबाजी कर देशभर में भ्रम फैलाया है। लोगों के बीच गलत मैसेज संचालित किया है,इसके लिए राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीदी के मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट देते हुए सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया। 3 जजों की पीठ ने कहा कि अरबों डॉलर के राफेल सौदे में निर्णय लेने की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है। ऑफसेट साझेदार के मामले पर पीठ ने कहा कि किसी भी निजी फर्म को व्यावसायिक लाभ पहुंचाने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। इसी को आधार बनाकर बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को घेरने की तैयारी कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here