दिग्विजय सिंह पहुंचे साइबर सेल, ट्वीट को लेकर कही यह बात

दिग्विजय ने बताया कि इस मामले में ट्विटर को भी नोटिस भेजा गया है और अब क्लब हाउस को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हाल में ही मप्र (MP) के पूर्व और कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का एक विवादित ऑडियो चैट वायरल हुआ था। जिसमें दिग्विजय द्वारा आर्टिकल 370 (Article 370) को लेकर विवादित बयान दिया गया था। इस ऑडियो के वायरल हने के बाद विपक्ष लगातार दिग्गी पर निशाना। जिसके बाद अब दिग्विजय सिंह क्लब हाउस वायरल चैट (clubhouse viral chat) की शिकायत करने साइबर सेल पहुंचे।

यह भी पढ़ें…T20 World Cup : भारत छोड़ यूएई में होगा आयोजित, BCCI का ऐलान

क्लब हाउस की चैट वायरल होने के करीब 15 दिन बाद दिग्विजय ने इस मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में दिग्विजय ने कहा कि उनके बयान के एक हिस्से को एडिट कर वायरल किया गया है। दिग्विजय ने पुलिस से वैसे ही कार्रवाई करने का कहा है जिस तरह यूपी में इसी तरह के एक मामले में कार्रवाई की गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में ट्विटर को भी नोटिस भेजा गया है और अब क्लब हाउस को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

भाजपा पर साधा निशाना
इस मामले को लेकर दिग्विजय ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है। अगर मैं तालिबानी हूं आतंकियों के साथ हूं तो इतने बड़े आरोपी के खिलाफ भाजपा एक एफआईआर दर्ज नहीं करवा पा रही है न ही कोई प्रमाण दे पा रही है। तो क्यों न मुझे भाजपा के खिलाफ मानहानि का दावा नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी सरकार के तालिबानी लोगों से संपर्क करने पर कार्रवाई नहीं किये जाने पर सवाल भी उठाया।