पिता और बेटे ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, शादी का देते रहे झांसा

bhopal

Bhopal Crime News: भोपाल में बाप-बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किए जाने की जानकारी सामने आई है। हैरानी की बात तो यह है कि इन दोनों ने एक ही युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दोनों उसे शादी का झांसा देते रहे। अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत युवती ने पुलिस में दर्ज कराई है।

भोपाल पुलिस के पास पहुंची एक 24 साल की युवती ने बताया कि वो एक लड़के से प्यार करती थी, जो शादी के नाम पर लगातार उसका शोषण कर रहा था। बार बार कहने पर भी वह शादी से मुकर गया। इसके बाद जब लड़की ने इस बात की शिकायत लड़के के पिता से की तो उन्होंने भी शादी करवाने का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में पिता और बेटे दोनों ने ही शादी के लिए मना कर दिया। दोनों आरोपी फिलहाल फरार है और इनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।