वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक का निधन, शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)) ने विदिशा जिले के सिरोंज से कांग्रेस के पूर्व विधायक गोवर्धन उपाध्याय (Govardhan Upadhyay) के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

Govardhan Upadhyay

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) के सियासी हलचल के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता और विदिशा (Vidisha) जिले के पूर्व विधायक गोवर्धन उपाध्याय (Former MLA Govardhan Upadhyay) का निधन हो गया। उपाध्याय 77 वर्ष के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे।हाल ही में बीते दिनों तबियत बिगड़ने पर उन्हें इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने गुरुवार देर रात अंतिम सांस ली।

उपाध्याय के निधन पर कांग्रेस में शोक लहर है, वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने दुख जताया है।उनके परिवार में चार पुत्र और तीन पुत्रियां हैं। वे विदिशा जिले के सिरोंज और लटेरी विधानसभा क्षेत्र का विधायक के रूप में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वे अनेक सामाजिक संगठनों से भी जुड़े थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)) ने विदिशा जिले के सिरोंज से कांग्रेस के पूर्व विधायक गोवर्धन उपाध्याय (Govardhan Upadhyay) के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है।चौहान ने जारी बयान के माध्यम से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा ‘सिरोंज से कांग्रेस के पूर्व विधायक श्री गोवर्धन उपाध्याय के निधन का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें।

वही कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Congress MLA Jayawardhan Singh ने भी ट्वीट कर लिखा है कि सिरोंज-लटेरी विधानसभा के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री गोवर्धन उपाध्याय जी के दुखद देहांत के समाचार सुनकर स्तब्ध हूँ। भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे। पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने लिखा है कि सिरोंज विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक श्री गोवर्धन उपाध्याय जी के निधन से दुःख हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को साहस प्रदान करें। ॐ शांति

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here