सिंधिया-कमलनाथ के बीच तकरार तेज! बैठक छोड़ बाहर निकले ‘महाराज’

भोपाल।कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच अबतक दूरियां कम नही हो पाई है।इसका ताजा उदाहरण दिल्ली में कांग्रेस समन्वय की बैठक में देखने को मिला। जहां सिंधिया
मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास में हो रही बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए हैं, हालांकि इस दौरान सिंधिया ने कुछ कहा नहीं। लेकिन भरी बैठक से सिंधिया के यूं चले जाने से सियासी गलियारों में सरगर्मियां बढ़ गई है। इस घटनाक्रम के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है।

दरअसल, आज दिल्ली में कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक बुलाई गई थी। इसमें कांग्रेस सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल , निगम मंडल नियुक्ति, नए पीसीसी चीफ और संगठन में तालमेल को लेकर चर्चा होनी थी ।मुख्यमंत्री कमलनाथ के दिल्ली आवास पर आयोजित इस बैठक में एमपी के प्रभारी दीपक बाबरिया , दिग्विजय सिंह और ज्योतीरादित्य सिंधिया समेत कई दिग्गज नेता भी शामिल होने पहुंचे थे।सुत्रो की माने तो सिंधिया बैठक खत्म होने से पहले ही मुख्यमंत्री आवास से निकल गए और कुछ उखड़े उखड़े नजर आए।सिंधिया ने इस दौरान कुछ कहा नहीं। लेकिन सिंधिया के बैठक को बीच में छोड़कर जाने के बाद एक बार फिर से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।


About Author
न्यूज डेस्क, Mp Breaking News

न्यूज डेस्क, Mp Breaking News