पूर्व गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने दी बधाई, कहा- बीजेपी के आधार स्तंभों में से एक

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा ने पूर्व गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर बधाई दी।

Rameshwar Sharma

Lal Krishna Advani Bharat Ratn: भारत सरकार ने शनिवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता, भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री और पूर्व गृहमंत्री रह चुके लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा की। जिसकी जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दी। जहां उन्होंने भारत रत्न दिए जाने पर लालकृष्ण आडवाणी को बधाई दी। जिसके बाद देशभर में उनके चाहने वालों की बधाई का सिलसिला शुरू हो गया। इसी बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी लालकृष्ण आडवाणी को बधाई दी।

बीजेपी के आधार स्तंभों में से एक लालकृष्ण आडवाणी

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने सोशल मीडिया प्लटफॉर्म पर लालकृष्ण आडवाणी को बधाई देते हुए खुशी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने लिखा कि अपने आजीवन संघर्ष और परिश्रम से भाजपा संगठन को सुदृढ़ बनाकर पार्टी को राष्ट्रीय स्वरूप प्रदान करने वाले, भारतीय जनता पार्टी के आधार स्तंभों में से एक लालकृष्ण आडवाणी को भारत के सर्वोच्च सम्मान “भारत रत्न” से सम्मानित किए जाने पर आत्मीय बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह सम्मान श्रद्धेय आडवाणी जी के साथ उन करोड़ों राष्ट्रप्रेमियों का भी सम्मान है, जिन्होंने मनसा-वाचा-कर्मणा राष्ट्रीय प्रगति को ही अपना ध्येय मानकर कार्य किया। यह सम्मान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्राप्त अद्भुत गौरव भी है, जो पीढ़ियों को संगठन निष्ठा की प्रेरणा देगा।Lal Krishna Advani

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट

 


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News