MP Board : 12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, आवेदन में संशोधन पर आई अपडेट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। माध्यमिक शिक्षा मंडल (MP Board) ने 12 वीं की परीक्षा देने वालों को आवेदन में संशोधन करने का अंतिम अवसर दिया गया है। बोर्ड ने कहा है कि इच्छुक परीक्षार्थी 12 से 14 फरवरी 2022 तक नियत शुल्क के साथ संशोधन का आवेदन कर सकेंगे। परीक्षार्थियों को फोटो, माध्यम और विषय संशोधन की सुविधा प्रदान की गई है। 14 फरवरी 2022 के बाद प्राप्त आवेदन और परीक्षा केंद्र पर किए गए विषय संशोधन मान्य नहीं किए जाएँगे।

MP Board द्वारा जारी कार्यक्रम अनुसार 12वीं बोर्ड की परीक्षा 17 फरवरी से 12 मार्च के बीच होगी । सभी परीक्षाएँ सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच होगी। 12वीं के नियमित छात्रों की प्रायोगिक परीक्षाएँ उनके विद्यालय में 12 फरवरी से 25 मार्च 2022 के बीच और स्वाध्यायी छात्रों की उन्हें आवंटित परीक्षा केंद्र पर 17 फरवरी से 20 मार्च 2022 के बीच होगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....