MP Budget 2022 : 9 मार्च को बजट होगा पेश, शिवराज के मंत्री ने कही बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र शुरू हो चुका है। कल 9 मार्च को वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए मध्य प्रदेश सरकार का बजट (MP Budget 2022)  पेश करेंगे। बजट पर पूरे प्रदेश की निगाहें टिकी हुई हैं। उम्मीद की जा रही है शिवराज सरकार (Shivraj Government) आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के साथ साथ किसानों पर भी फोकस कर सकती है।  उधर सरकार के मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा (Om Prakash Saklecha) ने कहा है कि ये बजट सशक्त, दूरदर्शी और मजबूत बजट होगा।

मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 7 मार्च से शुरू हो चुका है। आज विधानसभा में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने प्रदेश का आर्थिक सर्वेक्षण 2021-22 पेश किया। जिसमें बताया गया कि विकास के प्रमुख क्षेत्रों जैसे स्वास्थ्य, शिक्षा, शहरी, ग्रामीण अधो-संरचना, उद्योग में निरंतर प्रगति हो रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....