MP उपचुनाव: वीडी शर्मा का बयान- मोदी राज में सबसे ज्यादा सुरक्षित अल्पसंख्यक

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कमलनाथ दिग्विजय की जोड़ी पर जमकर प्रहार किए।

वीडी शर्मा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने जोर देकर कहा है कि बीजेपी के राज में अल्पसंख्यक सबसे ज्यादा सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (MP Congress) के लिए हमेशा वोट बैंक रहा अल्पसंख्यक वर्ग मोदी राज में तेजी से विकास कर रहा है।

यह भी पढ़े.. MP Corona Update: कोरोना का बड़ा विस्फोट, आज 27 नए पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़े केस

जोबट में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ दिग्विजय की जोड़ी पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय अपने अपने बेटों की लड़ाई कर रहे हैं और दिग्विजय (Digvijay Singh) का पूरा ध्यान यह है कि जब कमलनाथ की छुट्टी हो तब उनका बेटा कांग्रेस का अध्यक्ष बन जाए। देश के प्रधानमंत्री जिन को पूरा विश्व सम्मान के साथ देखता है उनके लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग केवल और केवल मीडिया में जगह पाने के लिए दिग्विजय सिंह करते हैं।

कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल (Congress MLA Murli Morwal) के बेटे की गिरफ्तारी पर वीडी शर्मा ने कहा कि महिलाओं के प्रति कांग्रेस की सोच कांग्रेस के नेताओं के क्रियाकलापों और बयानों से सामने आ रही है। उन्होंने मांग की कि फरारी के दौरान मुरली मोरवाल के बेटे को किसने संरक्षण दिया और किसने बचाने का काम किया इसकी भी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़े.. बढ़े हुए DA के बाद कर्मचारियों की सैलरी में आएगा उछाल एरियर का भी मिलेगा लाभ, देखें कैलकुलेशन

वीडियो ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान परस्त मानसिकता से काम करती है। आजादी से अब तक तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस अल्पसंख्यकों को वोट बैंक मानकर चलती है और देश में अस्थिरता लाना चाहती है। जबकि मोदी जी (PM Modi) के राज में सबसे ज्यादा सुरक्षित अगर कोई है तो अल्पसंख्यक है। मोदी जी के राज में अल्पसंख्यकों का तेजी से विकास भी हो रहा है।