कल होगा मध्य प्रदेश में मोहन मंत्रिमंडल का विस्तार, राज्यपाल मंगू भाई से मिलने जाएंगे सीएम, सौंपेंगे लिस्ट

mohan cabinet

MP Cabinet Ministers : कल मध्य प्रदेश कैबिनेट के विस्तार को लेकर राज्यपाल मंगू भाई पटेल से मुख्यमंत्री मोहन यादव मुलाकात करने राजभवन जाएंगे। जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान वह राज्यपाल को मंत्रियों की सूची सौंपेंगे जिनका शपथ समारोह कल दोपहर 3:30 बजे निर्धारित किया गया है।

अटकलों पर लगेगा विराम?

आपको बताते हैं मध्य प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार को दिल्ली के लिए निकले थे जहां उन्होंने उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस दौरान मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल के कई नाम पर मुहर लगा सकती है जो अब खबरों के मुताबिक सच होती दिख रही है।

 

कई महिला विधायक हो सकती हैं कैबिनेट में शामिल

मुख्यमंत्री मोहन यादव आज शाम वापस भोपाल लौट रहे हैं और कल राज्यपाल मंगू भाई पटेल से मिलेंगे। खबरों की माने तो मोहन कैबिनेट में कुछ दिग्गज चेहरों को बड़ी जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं। वही आई महिला विधायकों को भी इस बार कैबिनेट में जगह दी जाने की तरह संभावना है। कई नए चेहरे भी इस बार मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकते हैं। हालांकि किन नाम पर मुहर लगी है अभी इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News