न्यूक्लियर रिपोर्ट लीक मामले में मंत्री विश्वास सारंग ने साधा कमल नाथ पर निशाना, मांगी सफाई

MP News : मप्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमल नाथ पर निशाना साधते हुए उनसे न्यूक्लियर रिपोर्ट लीक मामले पर सफाई मांगी है। सारंग ने कहा कि कमल नाथ और कांग्रेस को इस पर आगे आकर स्पष्टीकरण देना चाहिए , यदि वे ऐसा नहीं करते है तो मतलब ये है कि वे इसमें शामिल हैं।

पांचजन्य ने विकीलीक्स की रिपोर्ट ट्विटर पर शेयर की 

मप्र विधानसभा चुनावों से पहले एक बार फिर न्यूक्लियर रिपोर्ट लीक मामला और 1984 के सिख दंगों का मामला सुर्ख़ियों में आ गया है, पांचजन्य ने सोमवार को अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर विकीलीक्स  की एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए ट्वीट किया – कांग्रेस नेता कमल नाथ पर बड़ा खुलासा। विकीलीक्स के रिपोर्ट के मुताबिक न्यूक्लियर टेस्ट को लेकर कमल नाथ ने अमेरिका को 1976 में दी थी अहम जानकारी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....