BJP ने दिग्विजय पर दागा सवाल- भू माफिया रानी से मुरव्वत, गोंड रानी से नफरत क्यों!

bjp

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। भोपाल में रानी कमलापति (Bhopal Rani Kamalapati) के नाम से हबीबगंज स्टेशन (Habibganj Station) का नामकरण होने पर सियासी गर्मी बढ़ गई है। बीजेपी (bjp) के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने दिग्विजय सिह से सवाल पूछा है कि सटेशन गोंड रानी के नामकरण होने पर पूरा देश हर्ष और उल्लास में डूबा है आखिर राजा क्यों मौन है!

11 लाख कर्मचारियों के एक और भत्ते पर आई नई अपडेट, सैलरी में होगी इतनी बढ़ोतरी, देखें कैलकुलेशन

हबीबगंज स्टेशन का नाम अब अधिकारिक रूप से रानी कमलापति स्टेशन (Rani Kamalapati Station) हो गया है। सोलवीं सदी में अपने शौर्य और पराक्रम से इतिहास में अपना अमर स्थान बनाने वाली गोंड रानी कमलापति के नाम पर स्टेशन का नाम होना न केवल बीजेपी बल्कि देशभर में सराहा जा रहा है। ऐसे में बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने ट्वीट करके कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा है कि आखिर दिग्विजय सिंह का एक भी बयान इस संबंध में क्यो नही आया। यह रवैया दिग्विजय की मानसिकता को बताता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)