MP Police Recruitment 2022: पुलिस भर्ती पर बड़ी अपडेट, इन अभ्यर्थियों का होगा फिजिकल टेस्ट, जानें नियम

MP POLICE RECRUITMENT

इंदौर/भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।MPPEB MP Police Recruitment 2022. मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल, भोपाल (Madhya Pradesh Professional Examination Board) के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। मप्र पुलिस आरक्षण भर्ती के लिए 8 मई से पीपीटी फिजिकल प्रोफिशिएंसी टेस्ट-2022 (Physical Proficiency Test PPT) शुरू होने जा रहा है, इसमें लिखित परीक्षा पास करने वाले इंदौर के 5000 उम्मीदवार भाग लेंगे।

मौसम को लेकर चिंतित केन्द्र सरकार, हीट वेव-मानसून पर दिए ये निर्देश, ‘असानी’ को लेकर हाई अलर्ट

पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय (पीटीसी) के ग्राउंड पर आठ मई से आरक्षक भर्ती परीक्षा के तहत लिखित परीक्षा पास करने वाले विद्यार्थियों का फिजिकल टेस्ट होगा। इसको लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही है और अंतिम रूप दिया जा रहा है। अधिकारी और विद्यार्थियों के बैठने के लिए टेंट लगाए जा रहे हैं। इसमें लड़के-लड़कियों को मिलाकर कुल 5 हजार विद्यार्थी टेस्ट में शामिल होंगे। यहां दौड़ के अलावा शारीरिक क्षमता के अंतर्गत लंबी कूद और गोला फेंक में भी विद्यार्थी हिस्सा लेंगे। यह सभी गतिविधियां पीटीसी के ग्राउंड पर ही होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)