MPPSC : उम्मीदवारों को बड़ी राहत, मार्च में ही होंगे मेंस एग्जाम, कर सकते है एप्लाई

MPPSC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा (Madhya Pradesh Public Service Commission- MPPSC) की तरफ से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि 2019 प्रीलिम्स का रिजल्ट स्थगित नहीं किया गया है, मेंस एक्जाम मार्च में ही होगी। वही हाईकोर्ट ने भी मेंस परीक्षा पर कोई रोक नहीं लगाई है । मध्य प्रदेश हाई कोर्ट द्वारा राज्य सेवा आयोग परीक्षा में आरक्षण विवाद (Reservation dispute) की अगली सुनवाई 22 फरवरी 2021 को होगी।

दरअसल,  मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि राज्य सेवा आयोग 2019 की प्रारंभिक परीक्षाओं के रिजल्ट स्थगित नहीं किए गए हैं, इसलिए मेंस एग्जाम निर्धारित समय पर होंगे। आयोग ने अपील की है कि जिन उम्मीदवारों ने अब तक मेंस एग्जाम के लिए अप्लाई नहीं किया है तत्काल कर दें। ओबीसी आरक्षण को लेकर जबलपुर हाईकोर्ट (Jabalpur High Court) की तरफ से स्थगन का कोई आदेश जारी नहीं किया गया है


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)