नरोत्तम मिश्रा का पारुल साहू के कांग्रेस में जाने पर तंज- “व्यक्तियों का टोटा, सब आयातित लोग हैं वहां”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पहले भाजपा (BJP) जहां कांग्रेस विधायकों (Congress MLA) को तोड़कर अपने पाले में ला रही थी, वहीं उपचुनाव (By election) का समय नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस ने भाजपा में सेंध लगाना शुरू कर दिया है। सुरखी से पूर्व भाजपा विधायक पारुल साहू (Former MLA Parul Sahu) सहित ग्वालियर-चंबल (Gwalior-Chambal) के कुछ भाजपा नेताओं ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया हैं। प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आज पीसीसी चीफ कमल नाथ ने पारुल साहू को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई है।

पारुल साहू के कांग्रेस में शामिल होने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि कांग्रेस में व्यक्तियों का टोटा है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी ढूंढ रही है। उन्होंने कहा, कांग्रेस में बमोरी से लेकर भांडेर और गवालियर तक सब आयातित लोग है। उन्होंने कहा जो स्थिति कांग्रेस की है वही इन आयतीति लोगों की भी रहेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।