Kolar Accident: अब सामने आई तस्वीरें, आकाशीय बिजली ने नहीं ट्रक ने ली थी एक्टिवा सवार युवक की जान, पुलिस ने किया खुलासा

गुरुवार को राजधानी में जोरदार बारिश हो गई थी, तब एक एक्टिवा सवार (Activa) युवक की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही थी, कहा गया था कि आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत हुई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दो दिनों पहले कोलार रोड (Kolar Road) पर एक युवक की बिजली गिरने से मौत का मामला सामने आया था। लेकिन, अब हादसे को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। इस खुलासे में सामने आया है कि युवक की मौत ट्रक के जोरदार टक्कर मारने से हुई थी न की बिजली गिरने से । पुलिस ने इस बात की जांच कर पुष्टी की है। पुलिस ने बताया कि ट्रक ने एक्टिवा सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी थी। इसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी और फिर बिजली गिरने की बात बताकर यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल की गई थी। पुलिस के जांच के वक्त ट्रक की तस्वीरों सहित ड्राइवर की भी फोटो मिल गया है, जल्द ही आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े- कांग्रेस नेता के हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी की उमा भारती के साथ फोटो हो रही वायरल

जाने क्या है मामला
गुरुवार को राजधानी में बारिश हुई थी। ऐसे में मौसम बहुत खराब हो गया था। तब, एक युवक की फोटो जमकर वायरल हो रही थी। इस फोटो में एक एक्टिवा सवार की मौत हो गई थी। युवकी का शव विक्षिप्त हालत में दिख रहा था। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। बताया जा रहा था कि कोलार के पुल पर बिजली गिरने से युवक की मौत हुई है।

ये भी पढ़े- Corona Alert: लॉकडाउन की सख्ती के बीच दिखा MP Police का मानवीय चेहरा