ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में बिजली समस्या से लोग परेशान, कांग्रेसियों ने अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस ने अघोषित बिजली कटौती व लंबे-चौड़े बिजली बिल का विरोध किया है। ब्लॉक कांग्रेस ने मंललवार को विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों को एक ज्ञापन देकर अगले कुछ दिनों में इस समस्या को हल करने की मांग की है।

congress

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ और ग्रामीण क्षेत्र में बिजली कटौती के विरोध में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने विद्युत वितरण कंपनी कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही मांगें पूरी नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।

क्या है पूरा मामला

कांग्रेस ने अघोषित बिजली कटौती व लंबे-चौड़े बिजली बिल का विरोध किया है। ब्लॉक कांग्रेस ने मंललवार को विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों को एक ज्ञापन देकर अगले कुछ दिनों में इस समस्या को हल करने की मांग की है। अगर मांगें पूरी नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।

ब्लाॉक कॉग्रेस के अध्यक्ष अशोक मारन ने बताया कि बिजली नहीं होने से ग्रामीण क्षेत्रों में फसल बुआई नहीं हो पा रही है, बच्चों के स्कूली की पढ़ाई पर इसका असर हो रहा है। इधर शहरी क्षेत्र का व्यापारी भी व्यापार करने में असर्मथ बना हुआ है।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News