MPPEB : अब पीईबी की परीक्षाओं में गड़बड़ियों पर लगेगी रोक, अभ्यर्थियों को मिलेगा लाभ

MPPEB recruitment

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) की परीक्षाओं (Exam) में होने वाली गड़बड़ियां अब नही होगी। पीईबी (PEB) अब निश्चित समय पर राज्य स्तरीय परीक्षाएं (State Level Exams) करवा सकेगा साथ ही छात्रों (Student) को भी अपने भविष्य (Future) को लेकर चिंता नही होगी। अब पीईबी सुरक्षित ऑनलाइन परीक्षाओं (Online examinations) के लिये सशक्त सेवा प्रदाता का सहयोग लेगा यह एजेंसी ऑनलाइन परीक्षा कराने में 13 वर्ष के अनुभव के साथ भारत की अग्रणी सेवा प्रदाता है।

PEB Exam 2020: पीईबी की परीक्षाएं स्थगित, जाने कब होंगे एग्जाम

दरअसल, एमपीपीईबी की निदेशक शनमुगा प्रिया मिश्रा (MPPEB Director Shanmuga Priya Mishra) ने बताया कि मध्यप्रदेश प्रोफेशनल एक्जाम बोर्ड (Madhya Pradesh Professional Exam Board) विभिन्न कम्प्यूटर पर आधारित परीक्षाओं के संचालन के लिये निष्पक्ष और पारदर्शी प्रक्रिया अपनाने के लिये राष्ट्रीय ख्याति के एक विश्वसनीय सेवा प्रदाता की सेवाएँ लेगा। यह एजेंसी ऑनलाइन परीक्षा कराने में 13 वर्ष के अनुभव के साथ भारत की अग्रणी सेवा प्रदाता है। बीते दिनों जेल प्रहरी परीक्षा, जो 20 नवम्बर (November) से 2 दिसम्बर (December) के बीच आयोजित की जाना थी, उसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया है। इसकी नई तिथि पृथक से जारी की जायेगी। उन्होंने बताया कि नवीन शेड्यूल की पीईबी वेबसाइट के माध्यम से जानकारी प्राप्त होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)