रेप का आरोपी रेल्वे ADRM फरार- विभाग भी कार्रवाई की तैयारी में

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  भोपाल मंडल के एडीआरएम (अतिरिक्त मंडल प्रबंधक) गौरव सिंह फरार हो गए हैं। गौरव सिंह पर रेल्वे में ही नौकरी कर रही एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है, महिला ने नर्मदापुरम में गौरव सिंह के खिलाफ अनुकंपा नियुक्ति की आड़ में रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है, वही गौरव सिंह ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया था लेकिन अब जब पुलिस इस मामलें में उनके भोपाल स्थित घर पहुंची तो वो फरार हो गया। वही गौरव ने मोबाइल फोन भी स्विच आफ कर दिया है। गोविंदपुरा पुलिस ने नर्मदापुरम पुलिस से केस डायरी मिलने के बाद केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें….MP के कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए राहत भरी खबर, जल्द मिलेगी यह सुविधा, होगा लाभ

इस मामलें की जानकारी भोपाल मंडल के डीआरएम सौरभ बंदोपाध्याय को दे दी गई लेकिन उन्होंने इस मामलें में अभी पुलिस की तरफ़ से किसी भी तरह की जानकारी मिलने से इंकार किया है, उनका कहना है की फिलहाल ADRM गौरव सिंह पर विभाग की तरफ़ से कोई कार्रवाई के निर्देश नहीं मिले है। लेकिन जैसे ही निर्देश मिलेगे, तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…. शाहीन बाग : घमासान के बाद साइट से लौटा बुलडोजर, सुप्रीम कोर्ट में 2 बजे सुनवाई

यह है पूरा मामला

शिकायतकर्ता महिला के अनुसार रेल्वे में कार्यरत पिता के निधन के बाद वह अनुकंपा नियुक्ति के चक्कर में ADRM गौरव सिंह के संपर्क में आई, रेल्वे में नौकरी देने और फिर ट्रांसफर का लालच देकर ADRM गौरव ने महिला के साथ कई बार अपने सरकारी आवास में बुलाकर दुष्कर्म किया, करीबन 4 महीने पहले महिला की शादी हरदा में रहने वाले एक युवक से हो गई, लेकिन महिला का आरोप है की शादी के बाद भी गौरव लगातार उसे परेशान कर रहा था और दबाव बना रहा था,जिससे तंग आकार उसने नर्मदापुरम थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई न होने के चलते हाथ की नस काट ली तब कही जाकर पुलिस ने उसकी सुनी और गौरव सिंह के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया, लेकिन वही महिला के पति ने भी गौरव सिंह और अपनी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी कर 25 लाख ठगने की शिकायत की है। महिला के पति का आरोप है की उसकी पत्नी के गौरव से अवैध संबंध है और झांसा देकर गौरव ने उसकी शादी इस महिला से करवाई। उसने इसकी शिकायत नर्मदापुराम आईजी दीपिका सूरी, हरदा एसपी और भोपाल डीआरएम से की थी।