शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- यही राजधर्म है, पालन किया जाएगा

मैं समाज के इन दुश्मनों को नहीं छोड़ूंगा। इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है। यह राजधर्म है और इसका पालन किया जायेगा।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) का बड़ा बयान सामने आया है। हमारी सरकार (State Government) सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल है, लेकिन दुष्ट, माफिया (Mafia), बदमाश, मिलावटखोरों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर है। मैं समाज के इन दुश्मनों को नहीं छोड़ूंगा। इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है। यह राजधर्म है और इसका पालन किया जायेगा।

यह भी पढ़े.. शिवराज सिंह चौहान की चेतावनी- अगर ऐसा नहीं किया तो अधिकारियों पर लगेगा जुर्माना

आज महाराष्ट्र (Maharashtra) के त्रिम्बकेश्वर (Trimbakeshwar) में मीडिया से चर्चा करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे बेटी बचाओ अभियान का ‘म.प्र.धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम’ (Freedom of Religion Act 2020) एक अंग है। अब कुत्सित विचारों से बेटियों का कोई धर्मांतरण (Proselytization नहीं करवा सकेगा।बेटियों का जीवन बर्बाद नहीं होने देंगे। इसलिए हमने इसमें कठोर दण्ड का प्रावधान किया है।

मोदी की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी से बड़ा किसान हितैषी कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ। ये तीनों कृषि बिल (Agricultural Bill) दूरगामी दृष्टि से बनाये गये हैं। किसान (Farmers) को उपज बेचने का और विकल्प मिले, बुवाई के समय रेट पता चल जाये व स्टॉक लिमिट समाप्त होने से उसे बेहतर मूल्य मिले, तो इसमें किसी को क्या परेशानी है।मैं आश्वस्त हूँ कि हम मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में और #CoronaWarriors के सहयोग से जनता को पूर्ण रूप से इस संकट के पार ले जाने में सफल होंगे।

वैक्सिनेशन के लिए ड्रायरन जारी

#COVID19 वैक्सिनेशन (Vaccination) के लिए ड्रायरन जारी है। मैं फ्रंटलाइन वर्कर्स व सभी #CoronaWarriors को शुभकामनाएँ देता हूँ। पीएम मोदी और स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (Health Minister Dr. Harsh Vardhan) के नेतृत्व में सभी नागरिकों व उनकी सेवा में कार्यरत स्वास्थ्यकर्मियों को बेहतर सुविधाएँ मिल रही हैं।वही भोपाल (Bhopal) में #COVID19 वैक्सीनेशन के लिए ड्राय रन आज सुबह 9 बजे से जारी है। तीनों वैक्सीनेशन केंद्र गांधी नगर स्वास्थ्य केन्द्र, एल.एन. मेडिकल कॉलेज (LN Medical college) और गोविंदपुरा स्वास्थ्य केन्द्र पर पूरे प्रोटोकॉल (Protocol) के साथ वैक्सीनेशन की रिहर्सल की जा रही है।

यह भी पढ़े… ऊर्जा मंत्री का बड़ा बयान, फ्रीज किये गए बिजली के बिल लम्बे समय तक स्थगित