शिवराज सिंह चौहान की मंत्रियों को नसीहत- सावधान रहे वरना फंस जाएंगे आप

शिवराज ने कहा कि कई बार ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए दलाल (Agents) सक्रिय हो जाते हैं, चिकनी-चुपड़ी बातें करके करीब आते हैं और बाहर निकलकर कहते है मंत्री जी से बात हो गई।

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने सभी मंत्रियों (Cabinet Ministers) को नसीहत दी है कि वे ट्रांसफर और पोस्टिंग‌ (Transfer And Posting) से जुड़े  सक्रिय दलालों से सतर्क रहे। शिवराज ने कहा कि कई बार ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए दलाल (Agents) सक्रिय हो जाते हैं, चिकनी-चुपड़ी बातें करके करीब आते हैं और बाहर निकलकर कहते है मंत्री जी से बात हो गई, बिल्कुल नायक फिल्म की तरह। ऐसे लोगों से सावधान रहें ।

यह भी पढ़े… शिवराज सिंह चौहान बोले-राजस्व पर हो फोकस, ऐसा काम करें सभी राज्य MP को बधाई दें

दरअसल, मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल (Bhopal) के पास कोलार वन विश्राम गृह में मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ प्रदेश  (Madhya Pradesh) के विकास के संबंध में विस्तार से चर्चा की।इस दौरान उन्होंने सभी मंत्रियों को सतर्क और सावधान रहने की सलाह दी। सीएम ने कहा कि कई बार ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए दलाल सक्रिय हो जाते हैं, इनसे बचकर रहे। पहले ये आपके साथ बैठते हैं और बाहर निकलकर कहते हैं कि मंत्री जी से बात हो गई है, काम हो जाएगा।

शिवराज ने कहा कि ऐसे लोग सिर्फ मौके का इंतजार करते है कि कब आप फ्री हो और ये अपनी मीठी मीठी बातें कर अपनी नियुक्ति करा लें। इनसे से सावधान रहिए, वरना आप बदनाम हो जाएंगे।इस दौरान सीएम ने नायक फिल्म (Nayak Film) का उदाहरण भी दिया और पूछा फिल्म तो देखी है ना सभी ने।वही सीएम शिवराज ने कहा कि वह जिस दिन दौरे के लिए भोपाल से बाहर नहीं जाएंगे उस दिन वह अपने निवास पर एक मंत्री के साथ चाय पर चर्चा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here