भोपाल मण्डल के प्रमुख स्टेशनों पर कोहरे से विलंबित ट्रेनों की जानकारी के लिए बनाए गए विशेष हेल्प डेस्क, सहयोग काउंटर

train-running-late-due-to-heavy-fog

Special Help Desk Support Counter for Passengers at Bhopal Division Stations :  सर्दी के मौसम में घने कोहरे के कारण ट्रेने काफी विलम्ब से चल रही है जिसके कारण यात्रियों को होने वाली परेशानी को दूर करने के उद्देश्य से वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक के निर्देशानुसार भोपाल मंडल के प्रमुख स्टेशनों पर यात्रियों की सुविधा के लिए विशेष हेल्प डेस्क/सहयोग काउंटर खोले गए है। इन विशेष हेल्प डेस्क/सहयोग काउन्टरों पर कोहरे से लेट होने वाली गाड़ियों की विस्तृत जानकारी प्रदान की जा रही है, ताकि यात्री अपनी यात्रा की योजना बना सकें।

कर्मचारी 24 घंटे तैनात 
इन विशेष हेल्प डेस्क/सहयोग काउंटरों पर वाणिज्य विभाग के कर्मचारी 24 घंटे यात्रीगण की सेवा के लिए उपलब्ध रहेंगे। साथ ही, प्रत्येक स्टेशन पर जन उद्घाटन प्रणाली के माध्यम से बार-बार गाड़ी नंबर सहित कोहरे के कारण विलंब से चल रही गाड़ियों की स्थिति की उद्घोषणा की जा रही है। भोपाल मंडल यात्री सुविधा, सुरक्षा और संतुष्टि पर ध्यान देने के साथ विश्व स्तरीय यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

यात्रियों से अपील 
यात्रियों से अनुरोध है कि असुविधा से बचने के लिए रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा NTES/139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी पता करके तदनुसार यात्रा प्रारम्भ करें।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News