फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” MP में टैक्स फ्री, अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महान योद्धा पृथ्वीराज के जीवन पर बनी अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” कल 3 जून 2022 को देश एक सिनेमाघरों में एक साथ तीन भाषाओँ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी (Samrat Prithviraj will release on June 3)। फिल्म को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री (Samrat Prithviraj film tax free in MP) करने की घोषणा की है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेहतरीन अभिनय वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा – महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को मध्य प्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो।

ये भी पढ़ें – योगी सरकार ने सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को UP में किया टैक्स फ्री, अमित शाह ने फिल्म का किया गुणगान, जाने

उधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट की री ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।  अक्षय कुमार ने ट्वीट किया – शिवराज सिंह चौहान जी आपका ये निर्णय भारत के एक महान योद्धा की अद्भुत कहानी और भी लोगों तक पहुँचाने में मदद करेगा। सम्राट पृथ्वीराज की पूरी टीम की ओर से बहुत बहुत धन्यवाद।

ये भी पढ़ें – आपने नहीं देखा नेपाल? मायूस ना होइए, IRCTC का ये टूर प्लान है एक शानदार ऑप्शन

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है।  आज गुरुवार को उत्तर प्रदेश के लोकभवन में फिल्म की स्क्रीनिंग की विशेष व्यवस्था की गई थी।  फिल्म को देखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उनके मंत्रिमंडल के तमाम सहयोगी मौजूद थे। स्क्रीनिंग के बाद योगी ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की। इस मौके पर फिल्म के हीरो अक्षय कुमार, हीरोइन मानुषी छिल्लर और फिल्म के निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी खास तौर पर मौजूद थे।