फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” MP में टैक्स फ्री, अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महान योद्धा पृथ्वीराज के जीवन पर बनी अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” कल 3 जून 2022 को देश एक सिनेमाघरों में एक साथ तीन भाषाओँ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी (Samrat Prithviraj will release on June 3)। फिल्म को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री (Samrat Prithviraj film tax free in MP) करने की घोषणा की है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेहतरीन अभिनय वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा – महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को मध्य प्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....