VIDEO: भोपाल में आईपीएस अफसरों से भरी नाव पलटी, कई पानी में गिरे

भोपाल।
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार नाव पलटने का मामला सामने आया है। यहां आईपीएस अफसरों से भरी एक बोट बड़े तालाब में पलट गई। इसमें करीब 8 से10 अफसर सवार थे। सभी अफसरों ने लाइफ जैकेट पहनी हुई थी। समय रहते तुरंत ही रेस्क्यू कर उन्हें बचा लिया गया।

दरअसल, राजधानी भोपाल में दो दिवसीय आईपीएस मीट का आयोजन किया गया है। आज मीट के दूसरे दिन सभी आईपीएस अफसर वाटर स्पोर्ट्स के लिए बोट क्लब पर अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। करीब एक दर्जन बोट अफसरों और उनके परिवार को बोटिंग करवा रही थी। कुछ लोग ड्रेगन बोट में बैठे थे।तभी अचानक आईपीएस अधिकारियों व परिजनों से भरी एक नाव पलट गई। हालांकि लाइफ जैकेट पहनने के चलते बड़ा हादसा टल गया। साथ ही सेफ्टी गार्ड भी तत्काल अधिकारियों को बचाने के लिए पहुंच गए। हादसे के दौरान मध्यप्रदेश के डीजीपी विजय कुमार सिंह की पत्नी भी नाव में मौजूद थीं ।प्रारंभिक सूचना आई कि दो आईपीएस अफसर पानी में लापता हो गए हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वे सुरक्षित हैं।

पुलिस वेलफेयर के एडीजी विजय कटारिया ने बताया कि नाव में मौजूद सभी लोगों ने लाइफ जैकेट्स पहनी थी, इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ. हर बार आईएएस और आईपीएस मीट में अधिकारी वाटर स्पोर्ट्स में हिस्सा लेते हैं, जिसमें सुरक्षा के लिहाज से लाइफ जैकेट्स और सेफ्टी बोट तैनात रहती ।

 

VIDEO: भोपाल में आईपीएस अफसरों से भरी नाव पलटी, कई पानी में गिरे VIDEO: भोपाल में आईपीएस अफसरों से भरी नाव पलटी, कई पानी में गिरे