VIDEO: राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, बताया GDP का असली मतलब

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra)  ने राहुल गांधी को जीडीपी का मतलब समझाया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  कोरोना काल की चुनौतियों से जूझने के बाद GDP की ग्रोथ रेट 20.1% होना और सेंसेक्स का इतिहास बनाना अर्थव्यवस्था की मजबूती को दिखाता है।राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जी के लिए GDP का मतलब G से गांधी परिवार, D से दिग्विजय सिंह, P से पी चिदंबरम है। सवाल उठाने से पहले उन्हें थोड़ा अध्ययन करना चाहिए।

यह भी पढ़े.. OBC Reservation : MP में ओबीसी आरक्षण लेकर सामने आया नया मोड़

आज मीडिया से चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस (MP Congress) आदिवासियों को सिर्फ राजनीति का मोहरा बनाती है और उसके कल्याण के नाम पर केवल घड़ियाली आंसू बहा रही है।आदिवासी सम्मेलन करने से पहले कमलनाथ जी यह बताएं कि उन्होंने 15 महीने की अपनी सरकार में आदिवासी वर्ग के कल्याण के लिए क्या किया?

यह भी पढ़े.. MP Police : मप्र के इन पुलिसकर्मियों को मिली पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट

ओबीसी आरक्षण (OBC reservation) को लेकर कहा कि इस प्रकार हमदर्दी वह जमाने को दिखाते हैं, जख्म देकर मरहम वह लगाते हैं। OBC को आरक्षण के मामले में जब उन्हें महाधिवक्ता खड़ा करना चाहिए था तब उन्होंने किया नहीं अब कमलनाथ बड़े-बड़े वकील खड़े करने का ढोंग रच रहे हैं।

कोरोना पर कंट्रोल

वही कोरोना केस को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण (MP Corona Update) काबू में है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 11 नए केस आए हैं, जबकि 4 लोग स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 107 और रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के करीब 64,902 टेस्ट हुए।सितंबर माह में प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगाने का 70% से अधिक कार्य पूरा हो जाएगा हम जल्द ही ऑक्सीजन के मामले में आत्मनिर्भर होने की दिशा में आगे बढ़ जाएंगे।