विश्वास सारंग ने कमलनाथ को बताया चीन का एजेंट, कहा – देश की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं

सारंग ने कहा कि चीन के एजेंट इस प्रकार के बयान देकर देश की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं पर मेरा देश महान था महान है और महान रहेगा।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) पर पलटवार करते हुए कहा कि चीन के एजेंट इस प्रकार के बयान देकर देश की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं पर मेरा देश महान था महान है और महान रहेगा।

यह भी पढ़ें…कमलनाथ ने फिर दिया विवादास्पद बयान, कहा- ‘भारत महान नहीं, बदनाम है’

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज विंध्य क्षेत्र के दौरे पर है। जहां पर एक सवाल पर उन्होंने कहा ‘भारत महान नहीं है, भारत बदनाम है’ कमलनाथ ने कहा था की दूसरे देशों ने भारत के लोगों पर बैन लगाया हुआ है। भारत के लोग दूसरे देश नहीं जा सकते हैं। मुझे लोग खुद फोन कर के बताते है कि हमारे देश के लोग जो टैक्सी चलाते है उनकी टैक्सी में कोई बैठने को तैयार नहीं है। जिस पर विश्वास सारंग ने पटलवार कर नाथ को चीन का एजेंट कहा है।

माता कमलनाथ को सद्बुद्धि दें- सारंग
इधर नाथ के इस बयान पर राजनीतिक गलियारों में हलचल हो गई। जिसके बाद बीजेपी (BJP) के नेताओं ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है। और इसी तर्ज में मंत्री विश्वास सारंग ने भी ट्वीट करते हुए कमलनाथ को चीन का एजेंट बताया और भारत की छवि को धूमिल करने का दोषी ठहराया है। साथ ही कमलनाथ के सतना स्थित मैहर माता के दर्शन पर तंज कसा है। मंत्री सारंग ने कहा कि माता से यही प्रार्थना है कमलनाथ को सद्बुद्धि प्रदान करें। यह अच्छी बात है कि वह माता के दरबार में गए है। अभी तक कमलनाथ केवल 10 जनपद की देवी जी की दहलीज पर जाते थे। और अच्छी बात है कि अब वह मैहर माता के दरबार पर गए हैं। सारंग ने आगे कहा कि माता कमलनाथ को सद्बुद्धि दें। कोरोना काल में कमलनाथ राजनीति ना करें और लाशों के ऊपर चढ़कर भाषण ना दें।कमलनाथ मौत पर उत्सव ना मनाए और आपदा में अफसर न ढूंढे। कमलनाथ सुनिश्चित करें कि इस देश का मान और सम्मान उनके किसी बयान और विचार से धूमिल ना हो।

यह भी पढ़ें…नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज, कहा- ‘न दिग्विजय सिंह साथ दे रहे न राहुल गांधी’