मप्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक का निधन, वीडी शर्मा-अजय विश्नोई ने जताया शोक

कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश शासन (MP Government) के पूर्व स्वास्थ्य राज्यमंत्री और पूर्व विधायक रामकुमार पटेल (Former MLA Ramkumar Patel) का निधन हो गया।वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। नवीन विद्या भवन, जबलपुर में शिक्षक भी थे। रामकुमार पटेल कटंगी मझौली विधानसभा (Majhauli Assembly Constituency) से विधायक रह चुके हैं। वे दिग्विजय सरकार में मंत्री रहे  थे। उनका अंतिम संस्कार गृह ग्राम मुर्रई में होगा।

मप्र में 92 हजार पार एक्टिव केस, सीएम शिवराज सिंह ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

इससे पहले आज सुबह मालवा क्षेत्र के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह बघेल (Former MLA Rajendra Singh Baghel) और महिला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान (Mahila Pradesh Congress President Mandvi Chauhan) का भी कोरोना से निधन हो गया था। इससे पहले आलीराजपुर जिले से विधायक कलावती भूरिया और देवास की पहली महापौर की भी मौत हो गई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)