मुकुल रॉय की वापसी पर बोली ममता बनर्जी- गद्दारों को पार्टी में वापस नहीं लेंगे

​ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल हमारे घर के ही सदस्‍य हैं। वह अपने घर वापस आ गए हैं।

ममता बनर्जी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (west bengal assembly election 2021) के बाद टीएमसी ने BJP को बड़ा झटका देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (Mukul Roy) और उनके बेटे की घर वापसी करवा दी है। इसी बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) का बडा बयान सामने आय़ा है। ममता बनर्जी ने साफ कर दिया है कि जिन लोगों ने गद्दारी की है उन्‍हें हम वापस पार्टी में नहीं लेंगे।

यह भी पढ़े.. MP Weather: मप्र के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, तेजी से आगे बढ़ रहा मानसून

​ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल हमारे घर के ही सदस्‍य हैं। वह अपने घर वापस आ गए हैं। मैं उनका अभिनंदन करती हूं। चुनावों के दौरान मुकुल ने हमारे साथ गद्दारी नहीं की। मुकुल पार्टी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। पहले वे जो भूमिका निभाते थे, भविष्य में भी वे वही भूमिका निभाएंगे। TMC एक परिवार है।

वही मुकल रॉय ने वापसी पर कहा कि जो हालात अभी भाजपा में हैं, उनमें वहां कोई नहीं रहेगा।  घर वापस आकर अच्छा लग रहा है। मैं बीजेपी में काम नहीं कर पाया। इसलिए अपने पुराने घर वापस आ गया।इससे पहले BJPनेता मुकुल रॉय ने बेटे सुभ्रांशु रॉय के साथ बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस में वापसी कर ली। दोनों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी की दोबारा सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़े.. Bank Holiday 2021: 12 से 30 जून के बीच 8 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम