कमिश्नर कार्यालय में निर्माण कार्य के दौरान खुदाई में मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

जिले के कमिश्नर कार्यालय में निर्माण कार्य के दौरान खुदाई के समय एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक पिछले 10 दिनों से गायब था।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। जिले के कमिश्नर कार्यालय में निर्माण कार्य के दौरान खुदाई के समय एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक पिछले 10 दिनों से गायब था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

जानकारी अनुसार जनपद पंचायत के पास कमिश्नर ऑफिस का काम चल रहा है। रविवार सुबह करीब 5 बजे मजदूर मिट्टी भरने का काम कर रहे थे। इस दौरान वहां मिट्टी के ढेर में एक लाश दिखाई पड़ी। शव को देखकर मौके पर मौजूद लोग घबरा गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर जांच पड़ताल शुरू की। शव करीब 10 दिन पुराना नजर आ रहा था। जांच के दौरान उसके कपड़ों में मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान 47 साल के दीप सिंह निवासी हरदा के रुप में हुई। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे मृतक परिजनों ने मृतक के कपड़ों से उसकी पहचान कर ली। मृतक की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ड्राइवर थे और होशंगाबाद में ग्वाल टोली में अकेले रहा करते थे। वह पिछले 10 दिन से गायब थे। पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अपनी जांच शुरू कर दी। पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दीप सिंह यहां कैसे पहुंचा।