Burhanpur News : चार पहिया ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

Amit Sengar
Published on -

Burhanpur News : मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। जहाँ इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर झांझर गांव के पास अंधे मोड़ पर एक बाइक चालक को अज्ञात फोर-व्हीलर ने टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी 7 साल की बेटी को घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चोट के कारण बालिका कोमा में चली गई। निंबोला थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि घटना रविवार दोपहर करीब एक बजे की बताई जा रही है। खंडवा जिले के बांगरदा के रहने वाले जितेंद्र मोहनलाल पटेल (36) अपनी 7 साल की बेटी आराध्या के साथ महाराष्ट्र के जामनेर से अपने गांव बांगरदा जिला खंडवा बाइक से जा रहे थे तभी ग्राम झांझर के पास अंधे मोड़ पर अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”