Burhanpur News : 72 घंटे में पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार, शहर में निकाला जुलूस

Burhanpur News : मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में शुक्रवार शाम एक युवक राजेश ताड़े की गुंडा लिस्ट में शामिल अमर सारवान नामक आरोपी ने अपने भाई और कुछ साथियों के साथ मिलकर पीट पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी अमर सारवान का मकान जेसीबी से ढहा दिया था तो वहीं, सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लालबाग थाना क्षेत्र में उसे हथकड़ी पहनाकर जुलुस भी निकालकर घुमाया गया ताकि आमजन में किसी प्रकार की दहशत न रहे। जुलुस के दौरान लालबाग क्षेत्र के रहवासियों लालबाग पुलिस जिंदाबाद, एसपी राहुल कुमार जिंदाबाद के नारे लगाए और लोग पूरे समय जुलुस में चले।

यह है मामला

ज्ञातव्य है कि 7 जुलाई शुक्रवार की शाम पुराने विवाद को लेकर आरोपी अमर सारवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर राजेश पिता पंडित ताड़े की हत्या कर दी थी। लालबाग थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 302 और 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया था। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया था। पुलिस टीम द्वारा आरोपी अमर उर्फ़ अंत्या पिता अर्जुन सारवान निवासी संतोषी होटल के पीछे सागर टॉवर लालबाग को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की घटना के अगले दिन आरोपी अमर सारवान के अवैध अतिक्रमण कर बनाए गए लालबाग स्थित मकान को भी प्रशासन और पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर कर तोड़ा गया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”