नगरीय निकाय चुनाव: इस पार्टी ने बदला एजेंडा, चुनावी प्रक्रिया में प्रमुख पार्टियों को छोड़ा पीछे

वार्ड के समस्त 48 वार्डों में सीसीटीवी कैमरे सुरक्षा की दृष्टि से लगाए जाएंगे।

निकाय चुनाव

शेख रईस, बुरहानपुर। आज बुरहानपुर में आम आदमी पार्टी की महापौर पद की प्रत्याशी प्रतिभा संतोष दिक्षित एवं जिला अध्यक्ष रिया रियाज खो कर के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव प्रचार का श्रीगणेश कर दिया गया है। जिसके दौरान गांधी चौक सुभाष चौक इकबाल चौक में प्रचार प्रसार किया गया। आम आदमी पार्टी की रीति नीति से सभी को अवगत कराया गया। दिल्ली सरकार के हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय केजरीवाल जी के नेतृत्व में पार्टी द्वारा जो रीति नीति और मॉडल को लागू बुरहानपुर में भी किया जाएगा।

जिसके अंतर्गत बुरहानपुर की आम जनता को मुफ्त पानी रेह डी वाले हाथ ठेले खोमचे से वाले से वालों से किसी प्रकार का नगर निगम शुल्क नहीं लिया जाएगा। वार्ड के समस्त 48 वार्डों में सीसीटीवी कैमरे सुरक्षा की दृष्टि से लगाए जाएंगे। मोहल्ला क्लीनिक मोहल्ले में बगीचे स्वच्छ सुंदर सड़क नालिया बुरहानपुर के पावरलूम मजदूरों के लिए हर माह निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा और बुरहानपुर के सर्वांगीण विकास के लिए जो भी नीतिया लागू करना है, वह करेंगे।

Read More: भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष का आरोप, पुलिस ने घर से बेवजह किया गिरफ्तार

इस अवसर पर महापौर प्रत्याशी श्रीमती प्रतिभा संतोष सिंह दिक्षित, पार्टीके अध्यक्ष रियाज भाई, शब्बीर भाई, शेख वसीम , कुमारी प्रिया दिक्षित, अब्दुल गनी साहब, नफीस भाई, बलिराम भावसार, गीतेश राय, कुमार बंटी, पवार गौरव लौंडे, दुर्गेश खोसरे, ठाकुर प्रियश सिंह आदि कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार प्रसार में भाग लेकर पार्टी को विजय अभियान का श्रीगणेश किया। इस दौरान सभी नगर वासियों ने कहा कि बदलाव होना चाहिए शहर के विकास के लिए हमें एक अच्छा विकल्प मिला है

नगरीय निकाय चुनाव: इस पार्टी ने बदला एजेंडा, चुनावी प्रक्रिया में प्रमुख पार्टियों को छोड़ा पीछे