छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले में अज्ञात महिला की ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) से तंग आकर विधायक नीरज दीक्षित (MLA Neeraj Dixit) ने पुलिस में शिकायत की है। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। विधायक का कहना है कि कुछ दिनों से एक महिला उन्हें मेसेज और वीडियो कॉलिंग कर परेशान कर रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-Morena News: पुलिस की सफलता, 7 लाख की अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

विधायक नीरज दीक्षित ने गड़ीमलहरा थाने में एक शिकायती आवेदन दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि काफी दिनों से उनके मोबाइल नंबर पर मैसेज आ रहे थे तो उन्होंने सोचा कि यह मैसेज किसी जरूरतमंद के उनकी विधानसभा क्षेत्र के होंगे। बाद में वीडियो कॉलिंग के जरिए भी उन्हें परेशान किया जाने लगा और एक दिन वीडियो कॉलिंग में एक महिला ने उनके सामने ही अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर और महिला के अश्लील हरकतों से परेशान होकर विधायक ने पूरे मामले में लिखित शिकायत गढ़ीमलहरा पुलिस को की है।

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर यह महिला कौन है और किस वजह से विधायक को परेशान कर रही थी। वहीं डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि इस तरह की साइबर क्राइम हो रहे हैं और कई बार अश्लील हरकतें करते हुए महिलाएं वीडियो कॉलिंग के जरिए कॉल रिकॉर्ड कर लेती है। उसी के माध्यम से संबंधित व्यक्ति को ब्लैकमेल करने लगती है। इन्हीं सब तथ्यों के आधार पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और जल्द ही ब्लैकमेल करने वाली महिला तक पहुंच जाएंगे।

पुलिस का कहना है कि कहीं ना कहीं इसमें पूरा एक गिरोह शामिल होने की सम्भावना है। वहीं विधायक नीरज दीक्षित का कहना था कि समय रहते ही मैंने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी है, और मुझे नहीं मालूम है कि आखिर ब्लैकमेलिंग करने वाली कौन महिला है।