Chhatarpur News : हाइवे के पास एक मकान में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा, 2 महिलाओं के साथ 4 युवक गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
sex racket

Chhatarpur News : छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना पुलिस ने देह व्यापार के कारोबार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने यहां एक मकान पर छापा मारते हुए वहां से दो महिलाओं के साथ 4 पुरुष व संचालित करने वाले व्यक्ति सहित मकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जो कि आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। जिस मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था वो शहर से गुजरने वाले हाइवे के पास स्थित है। पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट में पकड़ाए सभी 6 लोगों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक बता दें कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हाईवे के समीप का है जहां से पुलिस के द्वारा छापामार कार्रवाई करते हुए अनैतिक गतिविधियों में पुलिस ने 4 पुरुष व 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है तो वही संचालित कर रहे व्यक्ति व मकान मालिक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”