Chhatarpur News : 4 महीने से नर्मदा अस्पताल के स्टाफ को नहीं मिला वेतन

Amit Sengar
Published on -

Chhatarpur News : छतरपुर जिले के नर्मदा अस्पतााल का स्टाफ इन दिनों वेतन न मिलने के कारण बेहद परेशान हैं। कर्मचारियों के मुताबिक उन्हें पिछले लगभग 4 माह से वेतन नहीं मिला है और ऐसे में उनके सामने परिवार के भरण-पोषण का संकट खड़ा हो गया है। मंगलवार को नर्मदा अस्पताल के कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को इस आशय का ज्ञापन सौंपकर उनकी रुकी हुई वेतन दिलाने की मांग की है।

नर्मदा अस्पताल के नर्सिंग अधीक्षक पुष्पेन्द्र यादव ने बताया कि नर्मदा अस्पताल की छतरपुर शाखा के 60 से 70 कर्मचारियों को पिछले करीब 4 माह से वेतन नहीं मिला है जिस कारण से सभी कर्मचारी परेशान है। पुष्पेन्द्र ने बतया कि नर्मदा अस्पताल का आधा प्रबंधन भोपाल का है और आधा छतरपुर का। जब कर्मचारियों ने छतरपुर प्रबंधन के नरेन्द्र सोलंकी और अशोक दी​क्षित से बात की तो उनके द्वारा कोई ठोस जवाब नहीं दिया गया, उल्टा यह कहकर कर्मचारियों को भगा दिया गया कि उनके हाथ में कुछ नहीं है। अब कर्मचारियों को यह चिंता है कि उनका पैसा मिलेगा भी या नहीं। बहरहाल कर्मचारियों ने कलेक्टर को आवेदन देकर अपना वेतन दिलाने की मांग रखी है। छतरपुर नर्मदा अस्पताल के स्टाफ ने वेतन न मिलने के कारण काम करना भी बंद कर दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”