Chhatarpur News : अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर महिला कैदी फरार, CCTV में कैद हुई घटना

Amit Sengar
Published on -

Chhatarpur Crime News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में एक महिला को इलाज के लिए डॉक्टर की सलाह पर जिला जेल से जिला अस्पताल लाया गया था। यहां मौका पाकर बाथरूम जाने के बहाने दीवार फांदकर बाथरूम की खिड़की से आरोपी महिला फरार हो गई। कातिलाना हमले की आरोपी महिला के फरार होने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जेल अधीक्षक ने संबंधित थाने को सूचना दी। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है। वहीं ड्यूटी में तैनात महिला आरक्षक के खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम पर प्राणघातक हमला करने के आरोपियों में से एक महिला आरोपी ऋतु पत्नि दिलीप जाटव को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। जेल में बंद आरोपी महिला को डॉक्टर की सलाह पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोपी महिला की निगरानी के लिए जिला जेल पुलिस लगाई गई थी। बीते रोज मंगलवार को महिला ने बाथरूम जाने की इच्छा जताई। ड्यूटी पर तैनात जेल महिला आरक्षक रश्मि दाहिया उसे लेकर जिला अस्पताल के प्रथम तल पर स्थित बाथरूम तक ले गयी। जब कुछ देर बाद भी महिला बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो उसने अन्य सहयोगियों के माध्यम से जानकारी लेनी शुरू की। उधर सीसीटीव्ही कैमरे दिखवाए तो ज्ञात हुआ कि आरोपी महिला बाथरूम की खिड़की से निकलकर 15 फिट से अधिक ऊंचाई से नीचे उतरकर रफूचक्कर हो गई। जेल अधीक्षक रामशिरोमणि पाण्डेय ने बताया कि डॉक्टर की सलाह पर महिला को जिला अस्पताल भेजा गया था। महिला के जेल से फरार हो जाने की जानकारी लगने पर वे तुरंत अस्पताल पहुंचे और सीसीटीव्ही देखकर संबंधित पुलिस को सूचना दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”