छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर (Chhatarpur) में मजदूरी को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडों से मारपीट हो गई। लड़ाई में दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी-डंडे बरसाए गए। जिसमें महिलाएं भी शामिल थी। बता दें कि घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है। जिसका वीडियो आज सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…रायसेन आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, लाखों की अवैध कच्ची शराब जब्त

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के महाराजपुर तहसील के ग्राम टटम में दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद की वजह सीमेंट का ट्रक खाली करना बताया जा रहा है। दोनों पक्षों में पहले कहा सुनी हुई उसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस लड़ाई में महिलाओं के शादी मारपीट की गई। जिसके बाद दोनों पक्षों ने महाराजपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इधर पुलिस ने दोनों पक्षों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया है। और उचित कार्रवाई करने की बात कही है। लेकिन गोर करने वाली बात तो यह है कि दोनों पक्षों में मारपीट होती रही लाठी-डंडे चलते रहे। लेकिन ग्राम के लोग रोकने की वजह मारपीट का वीडियो बनाते रहे।