अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस SDOP पर किया पत्थराव फिर मौके से हो गया फरार

लवकुशनगर (luvkushnagar) से खजुराहो लौट रहे थे पुलिस SDOP तभी राजनगर के पास सत्ती की मढ़िया के पास में एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दी।

 

छतरपुर,संजय अवस्थी। छतरपुर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। इस बार उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी नहीं छोड़ा। ताज़ा मामला खजुराहो एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल पर जानलेवा हमले का सामने आया है। जब खजुराहो एसडीओपी मनमोहन सिंह लवकुशनगर से खजुराहो लौट रहे थे तभी राजनगर की सत्ती की मढ़िया के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दी।

अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस SDOP पर किया पत्थराव फिर मौके से हो गया फरार

ये भी पढ़े-Jabalpur news: छोटे दल के चुनाव चिन्ह पर भी रखा जाए विशेष ध्यान, High Court में दायर किया मामला

एक युवक  सब पर पड़ा भारी

जब वह उसे काबू नहीं कर पाए तो sdop ने राजनगर थाना पुलिस को मौके पर बुलाया,और राजनगर थाना पुलिस भी अकेले व्यक्ति के सामने बौनी साबित हुई।
क्योंकि आरोपी ने राजनगर थाना पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव करते हुए तोड़फोड़ कर डाली। हालांकि, इस पूरे हमले में एसडीओपी को कोई चोट नहीं आई है। लेकिन, यह देखने वाली बात है कि एक अकेला व्यक्ति कई पुलिसवालों पर भारी पड़ गया और दो-दो गाड़ियों में पत्थरबाजी कर उसमें तोड़फोड़ कर डाली।

गौरतलब है कि लगातार जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है और अब इस घटना के बाद से पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही है। बता दें कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया,और कई घंटों तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। फिलहाल, कोई भी अधिकारी बोलने से बच रहा है,वही घटना का कारण अभी अज्ञात है।