कांग्रेस का बागियों पर एक्शन, 7 को किया निष्कासित

mp Congress

MP Congress News : मध्य प्रदेश में कांग्रेस से बागी होकर चुनाव लड़ने वालों को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस के 7 बागी नेताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

इन नेताओं पर हुई कार्रवाई

बता दें कि छतरपुर जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी की बेटी निधि चतुर्वेदी को कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधि में लिप्त पाए जाने पर 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है। इसमें अजय दौलत तिवारी व धीरज मिश्रा, अभय तिवारी, पुष्पेंद्र अहिरवार, दिनेश यादव, डीलमणि सिंह बब्बूराजा भी शामिल है।

mp congress action

गौरतलब है कि वर्तमान में महाराजपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अजय दौलत तिवारी के पक्ष में निधि चतुर्वेदी प्रचार कर रही है निधि के द्वारा भी महाराजपुर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से टिकट मांगी रही थी लेकिन महाराजपुर से कांग्रेस ने फिर दोबारा विधायक नीरज दीक्षित को अपना प्रत्याशी बनाया है जिसके बाद से ही कांग्रेस के अजय दौलत तिवारी और निधि चतुर्वेदी कांग्रेस से दूर हो गए थे।

छतरपुर से सुबोध त्रिपाठी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News