MP पंचायत चुनाव: पहली बार बिजावर नगर परिषद के 4 बीजेपी पार्षद चुने गए निर्विरोध, जाने

जैसे-जैसे मध्यप्रदेश में नगर निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव करीब आ रहे हैं, वैसे ही प्रदेश की राजनीति में भी हलचल शुरू हो चुकी।

छतरपुर, संजय अवस्थी। MP Panchayat Chunav:- जैसे-जैसे मध्यप्रदेश में नगर निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव करीब आ रहे हैं, वैसे ही प्रदेश की राजनीति में भी हलचल शुरू हो चुकी। भाजपा और काँग्रेस समेत अन्य कई पार्टी अपने उम्मीदवारों के लिए सक्रिय हो गई है। छतरपुर बिजावर विधायक राजेश बबलू शुक्ला ने बिजावर नगर परिषद के 4 बीजेपी से पार्षद को निर्विरोध निर्वाचित कराया। वार्ड नंबर 4 से अकरम खान, वार्ड नंबर 7 से सपना लखन सोनी, वार्ड नंबर 13 से लक्ष्मी वीर सिंह यादव और वार्ड नंबर 14 से रजीना समीम खान उर्फ करिया को बिना किसी विरोध के चुना गया है।

यह भी पढ़े… Xiaomi Book S कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च, सिर्फ इतनी है टैबलेट की कीमत, जाने

विधायक राजेश शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है कि बिजावर में ऐसा पहली बार हुआ है कि मुस्लिम 2 वार्ड बीजेपी और दो अन्य वार्ड के पार्षद भी निर्विरोध चुने गए। सभी का यह मानना है कि आने वाले दिनों में भी मतदान के बाद शेष अन्य वार्डो में बीजेपी का परचम लहराएंगे। बता दें की कुछ दिनों पहले राजेश बबलू शुक्ला ने भोपाल में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष भाजपा में शामिल हुए थे और इसके बाद नगर परिषद और पंचायत चुनाव में वे अच्छी भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।