भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने खजुराहों में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कांग्रेस पर किया हमला

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो में कार्यकर्ताओं के साथ बैठ की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर किया हमला।

Shashank Baranwal
Published on -
VD Sharma

BJP State President VD Sharma: मध्य प्रदेश के खजुराहो में शनिवार को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, जहां सभी ने लोकसभा चुनाव को जीतने का संकल्प लिया। बता दें कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की सभी आठ सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थी।

चुनाव केवल राजनीति से ही नहीं जीते जाते- वीडी शर्मा

एमपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने खजुराहो लोकसभा सीट को देश में सबसे ज्यादा मतों से जीतने का रिकॉर्ड बनाने की बात कही। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव केवल राजनीति से नहीं जीते जाते। देश की संस्कृति, स्वाभिमान और गरीब कल्याण की योजनाओं के आधार पर जीते जाते हैं।

कांग्रेस पर किया हमला

बता दें कि अपने संबोधन के दौरान वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने एमपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को देश का जयचंद बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत की संस्कृति पर हमला करना और देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होने का मकसद सोनिया गांधी के करीबी होने की कोशिश है।

हर बूथ होगा मोदी बूथ

वहीं, बैठक में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में खजुराहो का हर बूथ कांग्रेस मुक्त होगा और हर बूथ मोदी बूथ होगा। साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश संगठन को सबसे अच्छा संगठन बताया। संगठन को लेकर कहा कि हम कोई अच्छा काम करते हैं तो हमें शाबाशी मिलती है। इसके पीछे हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News