MP में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, खनिज विभाग की टीम से ट्रैक्टर छीना, मामला दर्ज

पुलिस ने शाम 6 बजे महिला और दो व्यक्तियों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Amit Sengar
Published on -
chhatarpur news

MP News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जहाँ सिविल लाइन थाना अंतर्गत सटई रोड पर गुरुवार की सुबह खनिज विभाग की टीम सटई रोड पर कार्रवाई करने पहुंची। इस दौरान बिना नंबर का एक ट्रैक्टर के साथ ट्राली में अवैध रेत निकला। जिसे सहायक खनिज अधिकारी ने पकड़ तो लिया, लेकिन इस बीच एक दबंग महिला आई और अधिकारी-कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार कर ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गई। जिसकी शिकायत खनिज अधिकारी ने सिविल लाइन थाने में की है। पुलिस ने शाम 6 बजे महिला और दो व्यक्तियों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला सिविल लाइन थाना अंतर्गत सटई रोड का है। जहाँ गुरुवार की सुबह 11 बजे खनिज विभाग की टीम सटई रोड स्थित गौरैया तिराहा पर पहुंचे। इस दौरान एक लाल रंग का ट्रैक्टर, ट्राली में रेत भर कर निकला। जिसे सहायक खनिज अधिकारी ने रोका और पिट पास मांगा, लेकिन वाहन चालक मोहित तिवारी कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। सहायक खनिज अधिकारी के कहने पर साथी स्टाफ ने ट्रैक्टर को पकड़ा और साथ ले जाने लगे। इसी बीच मोहित तिवारी ने अपनी मां सुनीता तिवारी और संजय नगाइच को फ़ोन करके मौके पर बुला लिया। इसके बाद महिला ट्रैक्टर पर जबरन चढ़ गई, और ट्रेक्टर पर बैठे स्टाफ से मोहित और संजय के मोबाइल वापस छीने। इसके बाद महिला ने अभद्रता करते हुए खनिज विभाग के चालक को ड्राइवर सीट से नीचे उतारा और दूसरे चालक को बैठाकर ट्रैक्टर लेकर चली गई। यह सब मौके पर मौजूद खनिज अधिकारी और साथी स्टाफ देखता रहा। इसके बाद सहायक खनिज अधिकारी थाने पहुंचे और महिला सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज कराया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”