छतरपुर : गांजे की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, दो किलो से अधिक गांजा जब्त

छतरपुर जिले में सटई थाना पुलिस ने दो किलो से अधिक गांजे के साथ दो आरोपी को पकड़ा है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान पुलिस की व्यस्तता का फायदा उठाकर कुछ असमाजिक तत्व मादक पदार्थों के अवैध कारोबार में लग गए हैं। हालांकि पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और निर्देशन में ऐसे लोगों पर भी नजर रख रही है और सटीक सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई कर रही है। जहां बुधवार कप सटई थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें:-पुलिस ने जब्त की 18 पेटी अवैध शराब, एक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बुधवार को सटई थाना प्रभारी प्रदीप सर्राफ को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में अमरपुरा गांव में निर्माणाधीन पुल के पास दो लोग अवैध गांजा बेचने की फिराक में मोटरसाइकिल सहित खड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी लेकिन पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम रमेश 30 वर्ष निवासी टपरियन बहारगंज और गया 40 वर्ष निवासी पठारीकला बताए हैं।

यह भी पढ़ें:-डबरा : एक ही गांव में मिले 28 कोरोना संक्रमित, प्रशासन अलर्ट

पुलिस को आरोपी रमेश के पास से एक बोरी में 2 किलो 30 ग्राम अवैध गांजा मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी के अलावा एएसआई एलएन तिवारी, सोहेल हाशमी, कामता प्रसाद, कृष्ण प्रताप सिंह, दानिश अली, आरक्षक अंकित पुरोहित, संजय साहू, हाकिम और की महत्वपूर्ण भूमिका रही।