छिंदवाड़ा: बढ़ती मंहगाई के विरोध में सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता

छिंदवाड़ा में आज कांग्रेस ने सड़क पर उतर कर थाली-ताली बजाकर गो मोदी गो ,गो महंगाई गो का नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (chhindwara) में महंगाई के चलते घर-गृहस्थी चलाना आम आदमी (common man) के लिए मुश्किल हो गया है। पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) के साथ खाद्य तेलों के दाम में लगातार बढ़ोतरी के चलते आम लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। रसोई गैस के दामों में बढ़ोत्तरी से घरों का बजट बिगड़ने लगा है। लगातार बढ़ती मंहगाई (inflation) के विरोध में आज कांग्रेस (congress) ने भाजपा सरकार (bjp government) और पीएम मोदी (pm modi) के खिलाफ नारेबाजी की। छिंदवाड़ा में आज कांग्रेस ने सड़क पर उतर कर थाली-ताली बजाकर गो मोदी गो ,गो महंगाई गो का नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें… World Brain Tumor Day: जानिए कारण, लक्षण और इलाज

कोरोना महामारी ने वैसे ही लोगों की कमर तोड़ दी और उस पर अति उपयोगी वस्तुओं की लगातार मूल्य वृद्धि के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। इसी सिलसिले में रसोई गैस के दामों में भी बढ़ोतरी के कारण घरों के बिगड़ते बजट से परेशान लोगों को मुसीबत का सामना करने के साथ दो जून की रोजी रोटी कामना भी मुश्किल हो गया। इन वजह से आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए और बढ़ती मंहगाई के ऊपर नाराजगी जताते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें… MP Congress ने संगठन में किया बड़ा बदलाव, करीबियों को मिली जगह, वरिष्ठ नेता में असंतोष

छिंदवाड़ा जिले के परासिया विधानसभा के युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में नगर का भ्रमण करते हुए गुरु गोविंद चौक में गो मोदी गो , गो महंगाई गो के नारे लगाते हुए जनता को संबोधित किया।